GWALIOR NEWS- मुरार में सर्राफा कारोबारी की संदिग्ध मौत, पुलिस इन्वेस्टिगेशन शुरू

ग्वालियर
। उपनगर मुरार में स्वर्ण आभूषण का काम करने वाले व्यापारी गिरीश गांगिल की संदिग्ध मृत्यु हो गई है। उन्हें रविवार को अस्पताल में भर्ती किया गया था। परिवार वालों का कहना है कि उन्होंने जहर खा लिया था। उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों का भी खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। 

मुरार की प्राइम लोकेशन बारादरी पर गिरीश गांगिल पुत्र रामस्वरूप गांगिल का सराफा बाजार में सोने- चांदी के आभूषणों का काराेबार है। रविवार को ब्रिज के परिवार वाले उसे अस्पताल में भर्ती करने आए। ड्यूटी डॉक्टर को परिवार वालों ने बताया कि उन्होंने जहर खा लिया है। इलाज के दौरान व्यापारी की मौत हो गई। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने गिरीश गांगिल को पीएम के लिए भिजवा दिया। 

पुलिस ने शव का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया है। मुरार थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव ने बताया कि व्यापारी ने किस परेशानी के कारण जहर खाकर आत्महत्या की है, इस संबंध में घरवालों ने अभी कुछ नहीं बताया है। मृत्यु के वास्तविक कारण पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.