GWALIOR NEWS- भाई दूज के दिन एक्सीडेंट, दो युवकों की मौत, बहन से तिलक कराकर निकला था

ग्वालियर
। ग्वालियर में भाई दूज के दिन बहन से तिलक करवाकर वापस जा रहे एक युवक की एक्सीडेंट में मौत हो गई। तेज रफ्तार से दौड़ रही दो बाइकों के बीच टक्कर हुई। दोनों बाइक पर सवार दोनों युवकों की मृत्यु हुई है। 
उपनगर मुरार के पारसेन गांव निवासी 28 वर्षीय धर्मवीर पुत्र रायसिंह शनिवार को अपनी बहन से टीका कराने के लिए तुरुप का पुरा आया था। बहन से टीका कराने के बाद वह वापस अपने घर जाने के लिए बाइक उठाई। बाइक लेकर अभी वह बिजौली इलाके में बांके बिहारी क्रेसर के पास मुख्य रोड से निकल रहा था। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उसकी बाइक में तेज टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार हवा में उछले और सिर के बल गिरे। हादसे के बाद वहां से निकल रहे वाहन चालकों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और बचाव में जुट गए। जब धर्मवीर की नब्ज टटोली तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। दूसरी बाइक पर सवार दिलशाद की सांसे चल रही थीं। तत्काल उसे एम्बुलेंस की मदद से हॉस्पिटल भेजा गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने भी दम तोड़ दिया।

रिश्तेदारी में आया था दिलशाद
भिंड के मौ निवासी दिलशाद पुत्र हैदर अली के परिजन ने बताया कि दिलशाद गोहद में रिश्तेदारों से मिलने के लिए आया था और वापस आते समय हादसे का शिकार हुआ है। वह घर में अकेला ही कमाने वाला था। किसकी तरफ से बाइक की रफ्तार अधिक थी यह तो नहीं बताया जा सकता है, लेकिन इस आमने-सामने से हुई बाइकों की भिडंत में दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई है।

पुलिस का कहना
बिजौली टीआई केपी यादव ने बताया कि दो बाइकों की भिड़ंत में दोनों बाइक सवारों का देहांत हो गया है। मृतकों का शव पीएम हाउस भेजकर क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है। हादसे का कारण दोनों बाइक सवारों का ओवर स्पीड होना बताया गया है। पता लगाया जा रहा है कि रात में क्या हुआ था। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.