विवाहित महिलाओं को प्यार के जाल में फंसाने वाला गिरफ्तार, 4 हत्याएं कर चुका है- GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। क्राइम ब्रांच, बिलौआ थाना पुलिस और शिवपुरी पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह चौहान ने मिलकर एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो विवाहित महिलाओं को प्यार के जाल में फंसाकर उनके पति की हत्या कर देता था, और उनकी सारी प्रॉपर्टी हड़प लेता था, क्योंकि पति की हत्या में पत्नी शामिल होती थी इसलिए ठगी का शिकार होने के बावजूद महिला कुछ नहीं कहती थी।

क्राइम ब्रांच और बिलौआ पुलिस ने मिलकर 16 मार्च को 36 लाख रूपये की धोखाधड़ी एवं ट्रिपल मर्डर के मुख्य आरोपी राजेश कमरिया को गिरफ्तार किया था। राजेश को ग्वालियर का नटवर लाल भी कहा जाता है। इसके नाम राजेश कमरिया, राजेश कुमार व राजेन्द्र मेहरा है। यह भेष और नाम बदलकर ऐसी महिलाओं को फंसाता था जिनके नाम पर प्रॉपर्टी हो। पुलिस ने बताया कि सभी हत्याएं उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के क्षेत्र में हुई हैं।

क्राइम ब्रांच ने दावा किया है कि राजेश कमरिया ने ही 31 दिसंबर 2011 को कोतवाली के बालाबाई के बाजार में रहने वाले मनोज गहलोद की हत्या को भी अंजाम दिया था। सबसे पहले मनोज की पत्नी गीता को अपने प्यार के जाल में फंसाया। राजेश के प्यार में पागल गीता ने उसके प्लान के हिसाब से अपने पति मनोज को नींद की गोलियां मिलाकर बीयर पिला दी। फिर मनोज की हत्या कर दी गई और लाश को बेतवा नदी में फेंक दिया। 10 साल से मनोज के परिवार वाले उसे गुमशुदा समझ रहे थे। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.