GWALIOR NEWS - सहायक शिक्षक बैंकॉक भागा, पत्नी के लॉकर से 28 लाख की ज्वेलरी मिली

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में आय से अधिक संपत्ति के मामले में Eow की रडार पर आए सहायक शिक्षक प्रशांत परमार पर ईओडब्ल्यू का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. शनिवार को Eow ने सहायक शिक्षक प्रशांत परमार के घर और दफ्तर पर छापा मार कार्रवाई करते हुए वहां से करोड़ों रुपए की बेनामी संपत्ति का खुलासा किया था। 

Eow के DSP सतीश चतुर्वेदी ने बताया 

प्रशांत परमार की बेनामी संपत्ति की अभी जांच चल रही है प्रारंभिक पड़ताल में करोड़ों रुपए की संपत्ति का खुलासा हुआ है अभी इन्वेस्टिगेशन जारी है। जांच में और भी कई खुलासे हो सकते हैं लेकिन बड़ी बात यह है कि सहायक शिक्षक प्रशांत परमार अभी तक Eow की गिरफ्त में नहीं आया है वह तभी से फरार चल रहा है। प्रशांत परमार की पत्नी शशि परमार के बैंक के लॉकर की तलाश करने पहुंची इस दौरान Eow की टीम ने प्रशांत परमार की पत्नी शशि परमार के Icici बैंक के लॉकर से 28 लाख की ज्वेलरी और 50 हजार रुपए की नगदी बरामद की है उसके बाद Eow की टीम फूल बाग स्थित बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में पहुंची यहां प्रशांत परमार के लॉकर से 1 लाख की नकदी बरामद की है।

बैंकॉक भागा शिक्षक  

जब उसके यहां Eow ने छापामार कार्रवाई की थी उसके विदेश भागने की खबर है कहा जा रहा है कि वह इंडिया से बैंकॉक भाग गया है, Eow ने आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने वाले सहायक शिक्षक प्रशांत परमार के खिलाफ विभागीय जांच के लिए शिक्षा विभाग को पत्र लिखा हुआ है।

प्रशांत परमार शिक्षा माफिया है वह फर्जीवाड़ा कर नर्सिंग कॉलेज B.Ed D.Ed कॉलेज बड़े स्तर पर ग्वालियर चंबल अंचल में संचालित कर रहा था उसने स्कॉलरशिप फर्जीवाड़ा कर यह संपत्ति अर्जित की है एडमिशन के बाद स्कॉलरशिप के माध्यम से उसने गवन कर यह संपत्ति बनाई है फिलहाल EOW पूरे मामले की जांच कर रही है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.