व्यापमं घोटाला 2022- ग्वालियर के युवक का दावा, उसने स्क्रीनशॉट वायरल किए हैं - MP TET VARG-3 NEWS

ग्वालियर
। ग्वालियर के रहने वाले एक युवक मदन मोहन दौहरे ने दावा किया है कि प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा वर्ग 3 के जो स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, वह उसी के द्वारा किए गए हैं। मदन मोहन ने दावा किया है कि लक्ष्मण सिंह नाम के व्यक्ति से उसकी मुलाकात ट्रेन में हुई थी जबकि कांग्रेस पार्टी ने दावा किया है कि लक्ष्मण सिंह वह व्यक्ति है जो मुख्यमंत्री आवास में OSD के पद पर पदस्थ है।

MP TET VARG-3 PAPER OUT NEWS

मदन मोहन ने बताया कि वह रायसेन रोड स्थित बिटियापीठ स्कूल परीक्षा केंद्र में MP-TET VARG-3 के लिए आया हुआ था। जब ट्रेन से वापस जा रहा था तब धौलपुर का एक एजेंट मिला। उसके मोबाइल फोन में उस पेपर और उसकी आंसर शीट के वही स्क्रीनशॉट थे जो वह देकर आया था। सबसे पहले मदन मोहन नहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान को TAG करते हुए ट्वीट किया गया। 

मध्य प्रदेश शिक्षक भर्ती पात्रता परीक्षा घोटाला-2022

मदन मोहन ने बताया कि भोपाल में पेपर देने के बाद दोपहर में 3 बजे अमृतसर एक्सप्रेस से ग्वालियर लौटने का टिकट था। जैसे ही, वह ट्रेन में सवार हुए तो उनकी पास ही सीट पर एक युवक बैठा था। बातचीत होने लगी तो युवक को पता लगा कि मदन MP-TET का पेपर देकर आ रहा है। इसके बाद उस युवक ने अपना परिचय लक्ष्मण के रूप में दिया। बताया कि वह धौलपुर में डीएड कॉलेज चलाता है।

MP PEB TET-3 NEWS- धौलपुर वाले एजेंट के पास रात में ही पेपर आ गया था

साथ ही, उसने बताया कि MP-TET में सिलेक्शन के लिए रैकेट चलता है। उसने अपने मोबाइल में परीक्षार्थी को MP-TET में उसी दिन आया पेपर दिखाया। मदन का दावा है कि उसने चेक किया तो 100 फीसदी वही पेपर था। जबकि पेपर तो बाहर आ ही नहीं सकता। अंदर मोबाइल अलाउड नहीं है। फिर उस युवक ने बताया कि परीक्षा से पहले ही पेपर लीक हो गया था। उसने अपने मोबाइल में दिखाया कि रात को ही पेपर उसके पास आ गया था। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.