बिजली कंपनी के अधिकारी को कुएं में फेंका, साथी कर्मचारी खेतों में भाग गए- SEHORE MP NEWS

सीहोर।
बिजली कंपनी के जूनियर इंजीनियर चंद्रशेखर सिंह ने पुलिस से शिकायत की है कि ग्राम ढाबला माता, तहसील इछावर, जिला सीहोर, मध्यप्रदेश में ग्रामीणों ने उसे उठाकर कुएं में फेंक दिया। उसके साथ आए कर्मचारियों को पीटा। वह जान बचाकर खेतों में भाग गए। हमलावरों ने उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया। 

सीहोर जिले के इछावर पुलिस थाने में बिजली वितरण केंद्र के JE चंद्रशेखर सिंह, लाइनमैन और हेल्पर के साथ मंगलवार की शाम ढाबला माता गांव पहुंचे थे। जेई चंद्रशेखर सिंह में बताया कि टीम ने सज्जन सिंह पिता नंद सिंह, भोजराज पिता रमेश परमार और कैलाश पिता देवीसिंह के चोरी से चल रहे पंप के कनेक्शन को काटा और पंप को जब्त कर लिया।

जूनियर इंजीनियर ने बताया कि इसी दौरान आरोपी, ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे और विवाद करने लगे। इसी दौरान आरोपियों ने उसे (जूनियर इंजीनियर चंद्रशेखर सिंह को) कुएं में फेंक दिया। इंजीनियर का कहना है कि हमलवारों ने उसे कुएं में फेंक दिया था। मैं कुएं में पत्थर पकड़े हुए था और वो लोग पत्थर फेंक रहे थे। 

मेरे साथियों को भी डंडा लेकर मारने दौड़े। उनके जाने के बाद बमुश्किल बाहर निकल पाया। बदमाशों ने मेरा मोबाइल भी छीन लिया। जब्त सामान भी ले गए हैं। इछावर थाना प्रभारी उषा मरावी का कहना है कि इंजीनियर की रिपोर्ट पर 3 आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.