मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री के सभी कार्यक्रम निरस्त, RTPCR पॉजिटिव- MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दूसरी बार कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। उल्लेखनीय है कि हाल ही में सीएम शिवराज सिंह ने मध्य प्रदेश में कोरोनावायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए लगाए गए सभी प्रतिबंध हटाए थे। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोविड-19 पॉजिटिव

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्वयं बताया कि- मैंने अपना RTPCR टेस्ट कराया है जिसमें मैं पॉजिटिव आया हूं। मुझे सामान्य लक्षण हैं। COVID-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए मैंने स्वयं को आइसोलेट किया है। आगामी सभी कार्य मैं वर्चुअली करूंगा। इसी के साथ मुख्यमंत्री के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए हैं। दिनांक 16 फरवरी 2022 को रविदास जयंती के अवसर पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया था। सीएम शिवराज सिंह चौहान इस कार्यक्रम के माध्यम से काफी कुछ करना चाहते थे। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी साथियों से मेरा निवेदन है कि अपना टेस्ट ज़रूर करवा लें। साथ ही यह आग्रह है कि मेरे संपर्क में आने वाले सभी साथी भी तुरंत प्रभाव से अपने आप को आइसोलेट कर लें।

भोपाल में कमजोर नहीं हुआ है कोरोनावायरस 

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोनावायरस के संक्रमण में उल्लेखनीय कमी नहीं आई है। आज की स्थिति में भोपाल में 3267 एक्टिव केस हैं, इसमें से सिर्फ 102 अस्पताल में भर्ती हैं। क्योंकि ज्यादातर लोगों में सामान्य लक्षण दिखाई देते हैं इसलिए उन्हें RTPCR पर संदेह होता है और लोग उसे गलत मानकर सामान्य जीवन जी रहे हैं। प्रशासन की तरफ से होम आइसोलेशन वाले मरीजों की निगरानी का कोई प्रबंधन नहीं है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.