MPTAAS PORTAL- छात्रवृत्ति स्वीकृत क्यों नहीं हुई, अब क्या करें, यहां पढ़िए- MP NEWS

जनजातीय कार्य विभाग, मध्यप्रदेश शासन द्वारा संचालित पोस्ट मेट्रिक छात्रवृत्ति एवं आवास योजना के लिए विद्यार्थियों द्वारा एमपीटॉस पोर्टल पर ऑनलाईन आवेदन आमंत्रित किए थे। लेकिन विद्यार्थियों के बैंक खाते (एनपीसीआई) आधार से लिंक नहीं होने से पोस्ट मेट्रिक छात्रवृत्ति स्वीकृत नहीं हो पायी।

इंदौर संभाग के खरगोन के जिला जनजातीय कार्य विभाग कार्यालय के सहायक आयुक्त श्री जे.एस. डामोर ने बताया कि जिन महाविद्यालयों के छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्ति स्वीकृत नहीं हो पायी है उनमें शासकीय पीजी कॉलेज के 34, शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज सनावद के 06, शासकीय महाविद्यालय बड़वाह के 18, शासकीय महाविद्यालय भीकनगांव के 16, शासकीय महाविद्यालय मण्डलेश्वर के 54, शासकीय महाविद्यालय सनावद के 14, शासकीय महाविद्यालय कसरावद के 6 एवं शासकीय कन्या महाविद्यालय खरगोन के 36 विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति स्वीकृत नहीं हो पायी है। 

ऐसे समस्त विद्यार्थी जिन्हें छात्रवृत्ति स्वीकृत नहीं हो पायी है वे संस्था या बैंक से संपर्क कर बैंक खातों को NPCI से लिंक कराना सुनिश्चित करें ताकि आपको पोस्ट मेट्रिक छात्रवृत्ति शीध्र भुगतान करने की कार्यवाही विभाग द्वारा की जा सके। वहीं संस्था प्राचार्यों द्वारा भी बैंक से संपर्क कर तत्काल आधार लिंक करवाने की कार्यवाही करें। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.