MP NEWS- खंडवा में महिला कर्मचारी की हत्या, सीधी की रहने वाली थी

भोपाल। मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में नगर निगम में कार्यरत महिला कर्मचारी रजनी मासरे उम्र 27 वर्ष की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। रजनी मूल रूप से सीधी जिले की रहने वाली थी। अगस्त के महीने में उसका ट्रांसफर सीधी से खंडवा हुआ था। 

सीधी से आई मां ने खंडवा पुलिस को बताया

खंडवा पुलिस ने बताया कि नगर निगम में क्लर्क के पद पर पदस्थ महिला कर्मचारी रजनी मासरे (27) पुत्री जयराम मासरे रामनगर स्थित साईं मंदिर के पास किराए से रहती थी। रजनी की मां बसंती ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बेटी को देखने के लिए खंडवा आई हुई थी। शुक्रवार को रजनी का मोबाइल फोन बंद मिला। शनिवार को उन्होंने पुलिस को बताया।

हत्यारे ने डेड बॉडी को पानी की टंकी में डूबा दिया था

पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो फर्श पर खून बिखरा हुआ था लेकिन रजनी लापता थी। खून के निशान पानी की टंकी तक जा रही थी। जब पानी की टंकी के अंदर तलाश किया तो रजनी की डेड बॉडी मिल गई। हत्यारे ने चाकू जैसे किसी हथियार से रजनी की हत्या की और उसकी डेड बॉडी को पानी की टंकी में फेंक दिया था।

रजनी की मंगलवार को सगाई होने वाली थी

पुलिस ने बताया कि रजनी का विवाह तय हो गया था। मंगलवार को उसकी सगाई होने वाली थी। पुलिस को रजनी की स्कूटी घर से थोड़ी दूरी पर मिली थी। पुलिस का मानना है कि किसी पुराने अफेयर के चलते यह वारदात हो सकती है। फिलहाल पुलिस के पास हत्यारे के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.