JABALPUR NEWS- इंस्पेक्टर अर्चना नागर सुर्खियों में, VHP के नेता खुश, अधिकारियों पर प्रताड़ना का आरोप

जबलपुर
। गोरखपुर थाना क्षेत्र में पदस्थापना के दौरान विवादों में आई इंस्पेक्टर अर्चना नगर शहर की सबसे बड़ी सुर्खी बन गई हैं। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा सस्पेंड किए जाने के बाद विश्व हिंदू परिषद के नेता एवं व्यापारियों ने मिठाई बाटी तो दूसरी तरफ इंस्पेक्टर अर्चना नागर ने अधिकारियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। एक याचिका हाई कोर्ट में भी दाखिल की गई है।

इंस्पेक्टर अर्चना नागर को सस्पेंड किए जाने से पहले लाइन अटैच कर दिया गया था। पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार और अनुशासनहीनता की शिकायतें प्राप्त हुई थी। एडिशनल एसपी शिवेश सिंह बघेल द्वारा शिकायतों की जांच की गई। जांच के दौरान शिकायतें सही पाई गईं। जांच रिपोर्ट के आधार पर उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। 

विश्व हिंदू परिषद ने धन्यवाद दिया 

इंस्पेक्टर अर्चना नागर के सस्पेंड होने के बाद विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर थाना क्षेत्र के व्यापारियों के साथ मिलकर इस मामले के इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर एवं एडिशनल एसपी शिवेश सिंह बघेल को धन्यवाद पत्र सौंपा। इधर अर्चना नागर ने अधिकारियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ की गई कार्रवाई को चुनौती देने के लिए उन्होंने हाई कोर्ट में याचिका लगाई है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.