JABALPUR JOBS- 10th प्लस ITI के लिए नौकरियां, वेतन 20000 रुपए

जबलपुर
। जिला प्रशासन एवं कौशल विकास संचालनालय से प्राप्त निर्देशों के परिपालन में संकल्प योजना के अर्न्तगत शासकीय संभागीय आई.टी.आई. में मंगलवार 8 फरवरी को प्रात: 11 बजे से एक दिवसीय आईटीआई प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जा रहा हैं। ड्राइव में सुजुकी मोटर्स (गुजरात) में एफटीसी के लिए मासिक वेतन 20 हजार सौ रुपये पर चयन किया जायेगा। 

इस प्लेसमेंट ड्राइव में भर्ती के लिए आईटीआई-फिटर, टर्नर, मशीनिस्ट, इलेक्ट्रीशियन, पीपीओ, टेक्टर मैकेनिक, मैकेनिक मोटर व्हीकल, मैकेनिक डीजल, पेंटर जनरल, वेल्डर, टीडीएम, सीओई (ऑटोमोबाईल) व्यवसाय से वर्ष 2016 से 2020 तक उत्तीर्ण एवं अन्तिम वर्ष के अभ्यार्थी भाग ले सकते हैं। यह प्लेसमेंट ड्राइव केवल पुरुष अभ्यर्थियों के लिये हैं। 

इस पद के लिए आवेदक की आयु 18 से 23 वर्ष होना चाहिए। साथ ही कक्षा 10वीं में न्यूनतम 50 प्रतिशत अंक और आईटीआई में न्यूनतम 60 प्रतिशत अंको के साथ उत्तीर्ण होना चाहिए। इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि, समय व स्थल पर अपने सभी दस्तावेजों के साथ प्लेसमेंट ड्राइव में साक्षात्कार के लिये उपस्थित हो सकते हैं। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.