आकाश विजयवर्गीय बल्ला कांड का सबूत लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया- INDORE NEWS

इंदौर।
कैलाश विजयवर्गीय विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ आपराधिक मामले में नगर निगम अधिकारी को कोर्ट में अपने बयान से पलट जाना महंगा पड़ गया। लोगों ने दबाव में आए अधिकारी को सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो पोस्ट करके सबूत दिखाया और याद दिलाया कि उसे किसने बल्ला मारा था। लोगों ने सोशल मीडिया पर यह भी साबित कर दिया कि नगर निगम अधिकारी ने आकाश विजयवर्गीय को हमला करते हुए देखा था।

उल्लेखनीय है कि नगर निगम रिमूवल निरीक्षक धीरेंद्र बायस ने भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ सरकारी कार्रवाई में बाधा डालने और मारपीट करने का मामला दर्ज कराया था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पीड़ित अधिकारी के समर्थन में जनता का आक्रोश इतना अधिक था कि आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया। 

कोर्ट में जब पीड़ित अधिकारी की गवाही हुई तो वह अपने ही आरोप से पलट गया। उसने कोर्ट में कहा कि भीड़ ज्यादा थी उसे नहीं पता कि उसे किसने बल्ला मारा। जैसे ही जनता को इस बात का पता चला लोगों ने सोशल मीडिया पर फिर से पुराना वाला वीडियो पोस्ट करके बताया कि उसे कब और किसने बल्ला मारा था। वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि विधायक आकाश विजयवर्गीय ने पूरे होशो हवास में नगर निगम अधिकारी की क्रिकेट के बैट से पिटाई की थी।इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.