INDORE NEWS- आरटीओ कर्मचारी के बेटे की एक्सीडेंट में मौत

इंदौर
। आरटीओ कर्मचारी के बेटे शिवम भंसाली की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। वह अपने दोस्तों के साथ किसी पार्टी में गया था। कार में कुल 3 दोस्त सवार थे। लोगों ने बताया कि कार की स्पीड 100 से ज्यादा थी। ड्राइवर कंट्रोल नहीं कर पाया। कार पलट गई और 35 फीट दूर बबूल के पेड़ से जाकर टकराई। 

गांधी नगर टीआई संतोष सिंह यादव के अनुसार, मृतक का नाम शिवम भंसाली (24) था। वह गुरुकृपा कॉलोनी में रहता था। शिवम के पिता परिवहन विभाग में काम करते हैं। वहीं कार चालक विनय तिवारी 60 फीट रोड पर रहता था। उसकी हालत गंभीर है। इनका तीसरा साथी पीयूष राठी एरोड्रम क्षेत्र का है। इसे मामूली चोट आई थी। उसे डिस्चार्ज कर दिया गया।

दिलीप नगर मोड़ पर हुआ कार एक्सीडेंट 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नावदा पंथ की ओर से एरोड्रम की तरफ तेज स्पीड से कार आती हुई दिखाई दी। दिलीप नगर स्थित मोड़ पर कार का ड्राइवर कंट्रोल नहीं कर पाया। कार की स्पीड 100 से ज्यादा रही होगी। उस में तेजी से ब्रेक लगाए जिससे कार्य का बैलेंस बिगड़ गया। कार पलट गई और 35 फुट दूर बबूल के पेड़ से जा टकराई। स्थानीय लोगों ने तत्काल सभी को बाहर निकाल कर अस्पताल भेज दिया था। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.