IDA इंजीनियर की इंदौर पुलिस को तलाश, पता बताने वाले को 5000 का इनाम

इंदौर। इंदौर विकास प्राधिकरण के इंजीनियर दिनेश गोयल की पुलिस को तलाश है। सुबह अपने निर्धारित ठिकानों पर नहीं हैं। पुलिस ने ऐलान किया है कि जो कोई उनका पता बताएगा उसे ₹5000 इनाम दिया जाएगा। 

मामला 16 साल की एक लड़की के साथ ब्लैक मेलिंग और बलात्कार का है। इस मामले में इंडिया स्टील कंपनी के CEO आरोपी अनिल सिंघल को गिरफ्तार किया जा चुका है। अनिल सिंघल भी थाने पहुंचा और ब्लेकमेल करने का दावा किया। नाबालिग ने पुलिस को दोनों के साथ खींचे गए फोटो दिखा दिये। तब पुलिस ने दोनों आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया था।

लसूड़िया TI इंद्रमणि के मुताबिक स्टील कंपनी में कार्यरत अनिल सिंघल निवासी ग्रीन कालोनी और आईडीए में सिविल इंजीनियर दिनेश गोयल निवासी इंद्रपुरी कालोनी के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट का केस दर्ज किया है। अनिल सिंघल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जबकि इंजीनियर दिनेश गोयल अभी फरार है।

मां से भी दोनों का परिचय, उनके जाते ही घर में आते थे

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसकी मां निजी कंपनी में कार्यरत है। दोनों आरोपी परिचित हैं और उनका घर आना-जाना था। वर्ष 2018 में पहली बार आरोपी अनिल सिंघल ने घर में ही दुष्कर्म किया था। उसे धमकी दी थी कि किसी को कुछ बताया तो मां को नौकरी से निकाल देगा और अपहरण कर उसे मार देंगे। इसके बाद मां की गैर मौजूदगी में वह कई बार घर आया और गलत काम किया। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.