GWALIOR NEWS- गर्लफ्रेंड समझ रही थी नाटक कर रहा है, युवक सचमुच फांसी पर झूल गया

ग्वालियर।
बार-बार आत्महत्या की धमकी देने वाले युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के सामने एक होटल के रूम में सचमुच सुसाइड कर लिया। उसने फांसी का फंदा बनाया। अपने गले में लगाया और झूल गया। सामने खड़ी गर्लफ्रेंड सोच रही थी कि नाटक कर रहा है, लेकिन जब उसके शरीर में हलचल खत्म हो गई, तब घबराई गर्लफ्रेंड ने युवक की मां को फोन लगाकर बुलाया।

घटना रविवार दिनांक 27 फरवरी 2022 शाम की है। होटल शारदा में 2 दिन से रुके हुए मोनू यादव उम्र 24 साल ने अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया। बातचीत के दौरान मोनू यादव ने आत्महत्या करने की धमकी दी। मोनू, इससे पहले भी कई बार आत्महत्या की धमकी दे चुका था। गर्लफ्रेंड ने उसकी धमकी को गंभीरता से नहीं लिया। मोनू ने टॉवल का फंदा बनाया और लटक गया। गर्लफ्रेंड समझती रही कि हमेशा की तरह मोनू नाटक कर रहा है, लेकिन जब शरीर तड़पने लगा तो गर्लफ्रेंड घबरा गई। 

उसने बाथरूम में रखी स्टील की साबुनदानी से फांसी के फंदे को काटकर मोनू यादव को नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। बाद में उसने मोनू यादव की मां को इस घटना की सूचना दी। लड़की फरार नहीं हुई, बल्कि घटनास्थल पर मौजूद रही। उसने पुलिस को बताया कि मोनू यादव हमेशा उसे आत्महत्या की धमकी देकर कहीं भी बुलाता था। उसे लगा इस बार भी वैसा ही नाटक कर रहा है। 

परिवार वालों ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले भी मोनू यादव आत्महत्या की कोशिश कर चुका है। लड़की ने पुलिस को बताया कि वह 4 साल से रिलेशन में है लेकिन मोनू यादव के सनकी स्वभाव के कारण वह ब्रेकअप करना चाहती थी। 

पुलिस ने बताया कि पिछले सप्ताह मोनू यादव की अपनी भाभी (बड़े भाई लक्ष्मण यादव की पत्नी) के साथ लड़ाई हो गई थी। उसने बड़ी भाभी के साथ मारपीट की थी। कंपू पुलिस थाने में उसके खिलाफ शिकायत की गई थी। पुलिस उसे फोन करके थाने बुला रही थी। पुलिस की पकड़ से बचने के लिए मोनू यादव इस होटल में आकर छुप गया था। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.