GWALIOR NEWS- डॉ भल्ला ने दिल्ली वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया

ग्वालियर।
पुरानी छावनी में प्राइवेट स्कूल संचालित करने वाले डॉ भल्ला ने दिल्ली वाले देवराज गर्ग एवं अभिषेक दत्त के खिलाफ पड़ाव थाने में मामला दर्ज कराया है। दोनों पार्टियों के बीच बिजनेस को लेकर विवाद चल रहा है। देवराज और अभिषेक, डॉ भल्ला के खिलाफ दिल्ली में और डॉक्टर भल्ला उनके खिलाफ ग्वालियर में मामले दर्ज करा रहे हैं।

कर्मचारियों के प्रोविडेंट फंड को लेकर विवाद शुरू हुआ

डॉ भल्ला ने पुलिस अफसरों को बताया  कि उनके स्कूल में देवराज गर्ग की बसें चलती थी। इन बसों पर चलने वाले चालक व क्लीनर का पीएफ ना कटवाकर वह अपने होटल के कर्मचारियों का पीएफ कटवाता था। जब पीएफ डिपार्टमेंट ने इसकी जांच की तो स्कूल पर करीब 45 लाख रुपए की रिकवरी निकाली, जो स्कूल प्रबंधन ने चुकाई। इस पर डॉक्टर ने शिकायत पुलिस से की तो देवराज गर्ग ने उनसे राजीनामा कर हिसाब किया तो उस पर करीब 29 लाख रुपए निकलना तय हुआ था। इसके बदले में उसने 26 लाख रुपए का फ्रॉड केस कर दिया था। रुपए देने के बाद मामले का निराकरण लोक अदालत में हुआ था। 

इसके बाद देवराज ने अभिषेक के साथ मिलकर उन पर दिल्ली में केस लगा दिया कि उसने उन्हें करीब 40 लाख रुपए का हिसाब किया है और उसके डॉक्टर पर 26 लाख रुपए निकल रहे है। जबकि इससे पहले वह 26 लाख रुपए का पैमेंट करने की जानकारी न्यायालय में लिखित में दिया है।

दिल्ली वाले झूठा मामला क्यों दर्ज करा रहे हैं

डॉक्टर ने पुलिस अफसरों को बताया कि उन्होंने अभिषेक दत्त व रचना डालमिया सहित अन्य पर तीन करोड़ रु़पए के गबन का मामला पुरानी छावनी में दर्ज कराया है। इस मामले में राजीनामा बनाने के लिए ही उन्होंने झूठी एफआईआर दिल्ली में कराई है, जिससे वह राजीनामा कर ले। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.