GWALIOR NEWS- सुरेश नगर में प्राइवेट स्कूल टीचर की हत्या, पुलिस कंफ्यूज

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के सुरेश नगर में स्थित एक फ्लैट में सेंट जोसेफ स्कूल में फिजिक्स के टीचर हैरी एलेग्जेंडर उम्र 34 वर्ष की डेड बॉडी मिली है। लोगों का कहना है कि स्कूल टीचर की हत्या की गई है। पुलिस कंफ्यूज है और कंक्लुजन पर पहुंचने के लिए एविडेंस कलेक्ट कर रही है। 

हजीरा चौराहे पर रहने वाले जोसेफ एलेग्जेंडर के बेटे हैरी एलेग्जेंडर सोमवार दिनांक 14 फरवरी 2022, वैलेंटाइन डे को घर से स्कूल के लिए निकले थे लेकिन वापस नहीं आए। 24 घंटे बाद मंगलवार की सुबह पुरानी छावनी थाना पुलिस ने स्कूल टीचर की गुमशुदगी दर्ज की। परिवार के लोग प्राइवेट स्कूल टीचर को सोमवार से ही ढूंढ रहे थे। इसी क्रम में वह सुरेश नगर पहुंचे जहां पीतांबरा विला में हैरी एलेग्जेंडर का अपना फ्लैट है। 

दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर देखा तो हैरी एलेग्जेंडर की डेड बॉडी फर्श पर पड़ी हुई थी। पुलिस एवं फॉरेंसिक एक्सपर्ट को क्राइम सीन पर बुलाया गया। दरअसल हैरी एलेग्जेंडर का पूरा चेहरा एक पॉलिथीन बैग के अंदर था और गर्दन पर पॉलिथीन को टेप से बांध दिया गया था। जिसके कारण हैरी एलेग्जेंडर को ऑक्सीजन नहीं मिली और दम घुटने से उसकी मृत्यु हो गई। 

इस तरह की हत्याएं बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई जाती है। पहली नजर में यह हत्या का मामला है परंतु पुलिस इसलिए कंफ्यूज है क्योंकि फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था। क्रिमिनल मामलों के एडवोकेट अजय गौतम का कहना है कि इस प्रकार से आत्महत्या नहीं की जा सकती क्योंकि दम घुटने की स्थिति में यदि हाथ खुले हुए हैं तो ना चाहते हुए भी व्यक्ति पॉलिथीन को फाड़ देगा। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.