Dr Meets Clinic Jabalpur के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई

जबलपुर।
Dr Meets Clinic Jabalpur के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग ने कार्रवाई की है। स्वास्थ्य अधिकारी डा.रत्नेश कुरारिया ने दावा किया है कि त्वचा विशेषज्ञ के नाम पर यह क्लीनिक बिना रजिस्ट्रेशन के संचालित किया जा रहा था। क्लीनिक में मौजूद डॉक्टर के पास BHMS की डिग्री है लेकिन वह MMBS डॉक्टर की तरह एलोपैथी पद्धति में मरीजों का इलाज कर रहा था। 

Dr Meets Clinic Bhopal और Indore में भी चल रहा है

स्वास्थ्य अधिकारी डा.रत्नेश कुरारिया ने बताया कि राइट टाउन स्थित डा मीत क्लीनिक संचालित हो रहा था। जहां त्वचा रोग का उपचार किया जा रहा था। टीम को क्लीनिक में ब्लड से PRP बनाने की मशीन, लेजर संबंधित पोस्टर और मशीन दुकान में मिली। चिकित्सक के पास ड्रग लाइसेंस नहीं था इसके अलावा डा. मीत के नाम से इंदौर, भोपाल में दवाखाना चल रहे हैं। 

नर्सिंग होम एसोसिएशन ने शिकायत की थी

जबलपुर में क्लीनिक बिना पंजीयन के संचालित किया जा रहा था। इसकी शिकायत नर्सिंग होम एसोसिएशन की तरफ से की गई थी। सीएमओ के निर्देश पर डा.केके वर्मा ने यह कार्रवाई की। अवैध रूप से गैर प्रशिक्षित चिकित्सक डॉ.मतरंजन द्विवेदी द्वारा संचालित इस क्लीनिक के बारे में गत दिवस नर्सिंग होम एसोसिएशन द्वारा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय को जानकारी दी गई थी। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.