BHOPAL-INDORE हाईवे पर 40 किलोमीटर लंबा जाम, रुद्राक्ष महोत्सव निरस्त

भोपाल।
भोपाल इंदौर हाईवे पर 40 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। सीहोर में रुद्राक्ष महोत्सव के आयोजन पर 3 लाख से ज्यादा श्रद्धालुओं के पहुंचने के कारण स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई। आयोजन को स्थगित कर दिया गया है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक ट्रेफिक क्लियर नहीं हुआ था। 

सीहोर के चितावलिया हेमा स्थित निर्माणाधीन मुरली मनोहर एवं कुबेरेश्वर महादेव मंदिर में भागवत भूषण पंडित प्रदीप मिश्रा के सान्निध्य में रुद्राक्ष महोत्सव का आयोजन किया गया था। इसकी जानकारी कलेक्टर एसपी से लेकर पूरे प्रशासन को दी लेकिन भोपाल इंदौर हाईवे पर ट्रैफिक लोड को लेकर कोई प्लानिंग नहीं की गई थी। सोमवार अल सुबह से ही इंदौर-भोपाल हाईवे पर वाहनों की कतार लगना शुरू हो गई थी। दोपहर के समय तक हालत यह हो गई कि अमलाहा टोल से सीहोर के क्रिसेंट चौराहा तक हाईवे पर वाहन रेंगते रहे। कथा स्थल से दोनों तरफ करीब 20 किमी तक लंबा जाम लग गया। 

कलेक्टर के दबाव के कारण रुद्राक्ष महोत्सव निरस्त

भागवत भूषण पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि ऊपर से बार-बार दवाब आ रहा है, इसलिए आज में आपको रुद्राक्ष का वितरण नहीं कर पाऊंगा। कथा एक घंटे पहले ही आज स्थगित कर रहा हूं। आप से हाथ जोड़कर विनती करता हूं कि अपने घर, अपने गंतव्य पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से ही कथा सुनें। ऑनलाइन माध्यम से ही आप रुद्राक्ष मंगवा सकते हैं। आयोजन के दौरान 11 लाख रुद्राक्ष भी बांटे जाने थे। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !