MPPSC उम्मीदवार ने स्कूटी पर बैठकर खुद को जला लिया, मौत- BHOPAL NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लोक सेवा आयोग और प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड की प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे एक उम्मीदवार ने BHEL के खंडहरों में स्कूटी पर बैठकर खुद को जला लिया। घटना 4 जनवरी की है। तब से अब तक उसे बचाने की हर संभव कोशिश की गई। ऐम्स, फिर बंसल हॉस्पिटल और अंत में हमीदिया अस्पताल के डॉक्टरों ने कोशिश की परंतु 22 वर्षीय सत्यांश सिंह ने दम तोड़ दिया। 

साकेत नगर में रहने वाला 22 साल का सत्यांश सिंह पुत्र अश्विनी सिंह पीजी करने के बाद एमपीपीएससी और प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड की भर्ती परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। उसके पिता भेल में कॉन्ट्रैक्टर हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि गत 4 जनवरी को उनका बेटा सत्यांश स्कूटी से बरखेड़ा पठानी में भेल के खंडहर के पास पहुंचा। उसने वहां स्कूटी पर बैठकर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली थी। उसे गंभीर हालत में एंबुलेंस से एम्स अस्पताल भेजा था।

उसके शरीर के ऊपर का हिस्सा बुरी तरह झुलस गया था। परिजनों ने उसे बंसल अस्पताल ले गए। वहां भी फायदा नहीं होने पर हमीदिया अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान शुक्रवार शाम मौत हो गई। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। सत्यांश के मोबाइल फोन से ही परिजनों को इसकी सूचना मिली थी। 

दो डॉक्टरों के यहां इलाज चल रहा था

अश्विनी ने पुलिस को बताया कि सत्यांश मानसिक तनाव में था। उसका इलाज भी चल रहा था। उसे जवाहर चौक पर दो डॉक्टर को दिखवा रहे थे। वह मानसिक तनाव का कारण भी नहीं बताता था। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.