MP NEWS- कलेक्टर को अंधा बताने वाले एसडीओ सस्पेंड, ऑडियो वायरल हुआ था

डॉ. राहुल हरिदास फटिंग
आईएएस एवं कलेक्टर जिला सिवनी मध्य प्रदेश को अंधा बताने वाले जल संसाधन विभाग के एसडीओ श्रीराम बघेल को कमिश्नर बी चंद्रशेखर ने सस्पेंड कर दिया है। एक किसान के साथ एसडीओ की कथित बातचीत का ऑडियो जारी हुआ था।

कलेक्टर राहुल हरिदास के बारे में क्या कहा एसडीओ ने 

बताया गया है कि वायरल ऑडियो में पलारी गांव के किसान विजय साहू और जल संसाधन विभाग के एसडीओ श्री राम बघेल की बातचीत है। बातचीत का दिनांक 15 दिसंबर और ऑडियो वायरल होने का दिनांक 17 दिसंबर है। किसान विजय साहू अपने खेत में सिंचाई के लिए पानी नहीं आने की समस्या बता रही हैं। किसान समाधान चाहते हैं। 

जवाब में एसडीओ बघेल ने यह कहा कि वे चुनाव में व्यस्त हैं, उन्हें अभी फोन नहीं लगाया जाए। कलेक्टर को फोन लगाए जिसने ड्यूटी लगा दिया है, उसकी आंख में नहीं दिख रहा है। कलेक्टर अंधा है तो अब हम क्या करें, जब हम हैं ही नहीं तो तुम्हारी कौन सुनेगा। आपका फोन बार-बार आ रहा है। तुम कलेक्टर को फोन करो। 

ऑडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर द्वारा एसडीओ को कारण बताओ नोटिस दिया गया और फिर उन्हें निलंबित करने के लिए अनुशंसा पत्र कमिश्नर के पास भेजा गया। कलेक्टर की अनुशंसा के आधार पर कमिश्नर ने एसडीओ को सस्पेंड कर दिया है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here