MP NEWS- टाइम कीपर की कोठी देख कर अधिकारी भी चकरा गए, EOW का छापा

भोपाल
। मध्य प्रदेश लोक निर्माण विभाग के टाइम कीपर पन्नालाल शुक्ला के यहां आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (EOW) द्वारा छापामार कार्रवाई की गई। कार्रवाई करने पहुंचे अधिकारियों का सिर चकरा गया। जिस पते पर टाइम कीपर का निवास बताया गया था वहां आलीशान कोठी थी। 3600 स्क्वायर फीट प्लॉट पर डुप्लेक्स विला अपने आप में बहुत कुछ बयां कर रहा था। 

रविवार अल सुबह करीब 5 बजे EOW निरीक्षक प्रवीण चतुर्वेदी के नेतृत्व में 40 सदस्यीय टीम ने मध्य प्रदेश के रीवा जिले में छापा मारा। गांव में 3600 वर्ग फीट में दो मंजिला मकान देखकर अधि​कारियों की आंखें चकरा गईं। EOW निरीक्षक प्रवीण चतुर्वेदी ने बताया कि पन्नालाल शुक्ला (61) निवासी माढ़ा रघुवर गांव तहसील हनुमना के घर में छापामार कार्रवाई ही जा रही है। 

जांच में पता चला है कि पन्नालाल शुक्ला लोक निर्माण विभाग उप संभाग मऊगंज में टाइप ​कीपर के पद पर पदस्थ है। एक छोटे से कर्मचारी की करोड़ों के दौलत कमाने की शिकायत आई थी। ऐसे में आय से अधिक संपत्ति को लेकर न्यायालय से सर्च वारंट लिया गया था। परमिशन मिलते ही अल सुबह 40 सदस्यीय टीम ने सोत समय दबिश दी है।

35 साल की नौकरी में कुल वेतन 40 लाख रुपए

दावा है कि 61 वर्षीय पन्नालाल शुक्ला PWD में 35 साल से सेवाएं दे रहे हैं। जहां उनको कुल वेतन 40 लाख रुपए मिला है। वर्तमान समय में टाइम कीपर की सैलरी 40 हजार रुपए महीना आती थी। अभी तक की जांच में 1 करोड़ रुपए से ज्यादा चल और अचल संपत्ति मिल चुकी है। अभी उनकी एक साल की सेवा बाकी थी।

अब तक मिली संपत्ति

60X60 कुल 3600 वर्ग फीट में दो मंजिला मकान कीमत 50 लाख।
8 बैंक खाते
दो पोस्ट ऑफिस में खाते
36 हजार कैश
बैंक व बीमा पॉलिसी में 10 लाख
बोलेरो वाहन
2 मोटर साइकिल
कई जमीनों की रजि​स्ट्रियां
मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !