MP CORONA NEWS- सिंधिया के पीए, कलेक्टर, डॉक्टर और एसडीएम सहित 308 पॉजिटिव

भोपाल
। मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस खतरनाक स्थिति तक पहुंच गया है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के निजी सचिव पाराशर, दतिया कलेक्टर संजय कुमार सिंह, डॉक्टर और एसडीएम अक्षय मर्काम सहित कई ऐसे नागरिक कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं, जिनके बारे में आम धारणा है कि वह निश्चित रूप से कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते होंगे। 

मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटे में 308 नागरिक कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। पिछले दिनों की तरह इस बार भी इंदौर में संक्रमित नागरिकों की संख्या लगभग 50% (137) है। इसी के साथ मध्यप्रदेश में कुल संक्रमित नागरिकों की संख्या 1029 हो गई है। इंदौर में एक संक्रमित नागरिक की मृत्यु हो गई है। 

पिछले 24 घंटे की रिपोर्ट के आधार पर कहा जा सकता है कि मध्यप्रदेश के इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर, रतलाम, उज्जैन, सागर खंडवा एवं शिवपुरी में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। आम नागरिक नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों को देखते हुए कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हैं। ताजा रिपोर्ट में कई नेता, प्रशासनिक अधिकारी और सरकारी कर्मचारी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here