मंत्री के सचिव ने कॉलेज छात्र को चांटा मारने हाथ उठाया, ऑनलाइन के बदले निष्कासन की धमकी - MP College News

भोपाल
। मध्य प्रदेश के कॉलेजों में ऑनलाइन परीक्षा की मांग करने वाले छात्रों के एक प्रतिनिधिमंडल पर उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव के निजी सचिव विजय बुधवानी ने चांटा मारने के लिए हाथ उठा दिया। निष्कासन की धमकी देने लगे। छात्र भड़क उठे हैं। बवाल शुरू हो गया है।

पूरे मध्यप्रदेश में कॉलेज स्टूडेंट्स कोरोनावायरस की तीसरी लहर के बीच ऑफलाइन परीक्षा का विरोध कर रहे हैं। ऑनलाइन परीक्षा के लिए कॉलेज के विद्यार्थी हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इसी क्रम में विद्यार्थियों का एक प्रतिनिधिमंडल उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव से मिलने पहुंचा। यहां उनकी मंत्री जी के निजी सचिव श्री विजय बुधवानी से मुलाकात हुई।

स्टूडेंट्स उच्च शिक्षा मंत्री से मिलना चाहते थे। विजय बुधवानी (सहायक ग्रेड 2) ने स्टूडेंट्स को तेज आवाज में डांटना शुरू कर दिया। स्टूडेंट्स जब विजय बुधवानी की तेज आवाज से नहीं डरे और लगातार अपनी बात रखते रहे तो उन्होंने चांटा मारने के लिए हाथ उठा लिया। उन्होंने स्टूडेंट्स को धमकी दी है कि यदि ऑनलाइन परीक्षा की मांग की तो निष्कासित कर दिया जाएगा। 

इसके बाद स्टूडेंट्स भड़क गए हैं। सोशल मीडिया पर बवाल शुरू हो गया है। ना केवल इस घटना की निंदा की जा रही है बल्कि उच्च शिक्षा मंत्री के खिलाफ बड़े प्रदर्शन की तैयारियां शुरू हो गई हैं।
उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.