GWALIOR NEWS- हाईवे पर चलते ट्रक में छात्रा का रेप, हत्या कर लाश नदी में फेंक दी

ग्वालियर।
14 साल की एक लड़की को प्यार की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। ग्वालियर से फर्रुखाबाद तक हाईवे पर चलते ट्रक में 2 दिन तक उसके बॉयफ्रेंड ने कई बार रेप किया और फिर हत्या करके उसकी लाश को चंबल नदी में फेंक दिया। 

घटना मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के आंतरी थाना क्षेत्र में कछौआ से शुरू होती है। इन्वेस्टिगेशन के बाद रेप और मर्डर का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि 14 साल की लड़की को 18 वर्षीय अजीत रजक से प्यार हो गया था। वह समझ ही नहीं पाई कि उसे जाल में फंसाया जा रहा है। शादी के बहाने 27 दिसंबर 2021 को उसे बुलाया गया। प्यार के सपनों में कोई लड़की घर में बिना किसी को बताए अजीत रजक से मिलने पहुंच गई। 

यहां अजीत ने अपने ट्रक चालक दोस्त आकाश बघेल (22) व गोलू बघेल को बुला लिया। नई जिंदगी शुरू करने के लिए लड़की अजीत के साथ ट्रक में सवार होकर चली गई। पुलिस ने बताया कि 2 दिन तक यह ट्रक ग्वालियर से फर्रुखाबाद तक हाईवे पर दौड़ता रहा। इस दौरान अजीत ने कई बार लड़की के साथ संबंध बनाए। इधर घर की लड़की गायब हो जाने के कारण परिवार वालों ने अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। 

इन्वेस्टिगेशन के दौरान पुलिस को पता चला कि लड़की का अजीत के साथ मेल मुलाकात था। यह भी पता चला कि वह एक मोबाइल फोन यूज करती थी। प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में लड़की और अजीत के बीच चैटिंग के सबूत मिल गए। पुलिस ने अजीत को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरी कहानी सामने आ गई। 

अजीत ने बताया कि मन भर जाने के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी। उसने अपनी जान बचाने के लिए काफी संघर्ष किया। उस की डेड बॉडी को चंबल नदी में फेंक दिया। SSP ग्वालियर अमित सांघी ने बताया कि चंबल नदी से लड़की की लास्ट निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.