MP BOARD 1st-12th की परीक्षाएं कब होंगी, स्कूल शिक्षा मंत्री ने बताया

भोपाल
। मुख्यमंत्री द्वारा कक्षा 1 से लेकर कक्षा 12 तक के सभी स्कूलों को खोलने के आदेश देने के बाद स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री इंदर सिंह परमार ने बताया कि सभी विद्यार्थी निश्चित दिन में स्कूल जाकर शिक्षकों से उचित मार्गदर्शन ले और पढ़ाई पर पूरा ध्यान दें। स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा समय से परीक्षा आयोजित की जाएगी।

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन कक्षाएं चलेंगे या बंद हो जाएंगी, शिक्षा मंत्री ने बताया

मध्य प्रदेश शासन के स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री श्री इंदर सिंह परमार ने बताया है कि स्कूलों के संचालन के संबंध में स्कूल शिक्षा विभाग ने विस्तृत दिशा-निर्देश जारी किए हैं। कक्षाओं के संचालन के दौरान कोरोना संबंधी गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। विद्यार्थियों की सुविधा के लिए ऑनलाइन कक्षाएँ पूर्व की तरह ही संचालित की जायेगी। 

स्कूल शिक्षा (स्वतंत्र प्रभार) और सामान्य प्रशासन राज्य मंत्री श्री इंदर सिंह परमार ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने स्कूल खोलने के संबंध में चिकित्सा विशेषज्ञों से विचार-विमर्श के बाद यह निर्णय लिया है।, शिक्षा मंत्री का बयान के बाद स्पष्ट हो गया है कि माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्यप्रदेश भोपाल द्वारा आयोजित बोर्ड परीक्षाएं निर्धारित टाइम टेबल के अनुसार होंगी। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !