प्री-वेडिंग फोटोशूट के दौरान युवती की मौत, होने वाली सास भी भेड़ाघाट में बह गई- JABALPUR NEWS

जबलपुर
। प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए मुंबई से जबलपुर आई 22 वर्षीय युवती रिद्धी पिछडिया भेड़ाघाट में अपनी होने वाली सास के साथ सेल्फी लेते समय बह गई। समाचार लिखे जाने तक उस की डेड बॉडी नहीं मिली थी, जबकि उसके साथ हादसे में शिकार भी उसकी होने वाली सास का शव बाहर निकाल लिया गया है। 

सीएसपी बरगी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि घटना शुक्रवार की शाम लगभग 4:00 बजे की है। सूचना मिली थी कि भेड़ाघाट क्षेत्र में गोपाल होटल के नीचे दो महिलाएं सेल्फी लेते समय नर्मदा नदी में बह गईं। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर अरविंद सोनी उम्र 53 वर्ष एवं उनका बेटा राज सोनी उम्र 23 वर्ष मौजूद थे। अरविंद सोनी ने बताया कि वह घाटकोपर मुंबई के रहने वाले हैं। उनके साथ उनकी पत्नी श्रीमती हंसा सोनी और 22 वर्षीय रिद्धी पिछडिया आए थे। रिद्धि के साथ राज की शादी तय हुई है। सभी लोग घूमने के लिए आए थे।

शाम को उनकी पत्नी हंसा और बहू रिद्धि भेड़ाघाट क्षेत्र में बहती हुई नर्मदा नदी के किनारे सेल्फी ले रहे थे, तभी अचानक उनका बैलेंस बिगड़ गया और दोनों तेज बाहों में बह गईं। स्थानीय गोताखोरों ने मदद करने की कोशिश की। उन्हें हंसा सोनी का शव मिल गया परंतु रिद्धि का अभी तक पता नहीं चला है। कुछ समय बाद होमगार्ड ने भी तलाश की थी परंतु सफलता नहीं मिली। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here