सरकारी नौकरी के लिए कलेक्टर के बंगले का घेराव, अचानक भीड़ आ गई, इंटरव्यू कराने की मांग- MP NEWS

उज्जैन
। मध्य प्रदेश के उज्जैन शहद सरकारी नौकरी के लिए इंटरव्यू देने आए सैकड़ों उम्मीदवारों ने अचानक ट्रैक्टर के बंगले का घेराव कर दिया। सभी उम्मीदवार जिला न्यायालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की भर्ती हेतु आयोजित इंटरव्यू देने आए थे। 

मध्य प्रदेश के कई जिलों में इन दोनों हाईकोर्ट के आदेश पर जिला न्यायालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी (वाहन- चालक/ भृत्य/ चौकीदार/ जलवाहक/ माली/ स्वीपर) की भर्ती हेतु साक्षात्कार की प्रक्रिया चल रही है। शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास मांगी गई सरकारी नौकरी के लिए MBA और BED पास उम्मीदवार भी लंबी लाइन में खड़े दिखाई दे रहे हैं। उज्जैन में दिनांक 7 जनवरी को इंटरव्यू कॉल किए गए थे। कई उम्मीदवार आसपास के इलाकों से भी आ रहे थे। 

उज्जैन कलेक्टर ने कोविड-19 प्रोटोकॉल के कारण उज्जैन में सीधी भर्ती प्रक्रिया के तहत आयोजित साक्षात्कार को अनिश्चित काल तक के लिए स्थगित कर दिया था। उम्मीदवार इसी बात से नाराज है। पुलिस की मौजूदगी में उम्मीदवारों ने जबरदस्त नारेबाजी की। उनका कहना है कि जब सभी प्रकार के राजनीतिक में सरकारी कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं तो फिर केवल उनका इंटरव्यू क्यों रोका गया। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here