JABALPUR NEWS- जेल में बंद कैदी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हो गया, हाई कोर्ट में याचिका

जबलपुर
। क्रिमिनल रिकॉर्ड वाली राजेंद्र मेहरा की बहन वंदना मेहरा ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल करके बताया है कि जब उसका भाई जेल में बंद था तब पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। जेल से छूटने के बाद राजेंद्र आसाम चला गया था, इधर जबलपुर पुलिस ने उसके खिलाफ एक और मामला दर्ज कर लिया। वंदना ने आरोप लगाया कि गैंगस्टर के इशारे पर पुलिस उसके खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज कर रही है। 

याचिकाकर्ता अधारताल, जबलपुर निवासी वंदना मेहरा का आरोप है कि उसका भाई राजेंद्र मेहरा उर्फ बड़े जब जेल में बंद था, उस दौरान उसके ऊपर हत्या का मामला पंजीबद्ध किया गया। सवाल उठता है कि जो व्यक्ति पहले से जेल में बंद है, वह बाहर अपराध कैसे कर देगा। यही नहीं जेल से छूटने के बाद वह आसाम चला गया। इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक व थाना प्रभारी, अधारताल को दी गई। इसके बावजूद फिर से एक नया मामला पंजीबद्ध कर लिया गया। 

सवाल उठता है कि पुलिस काल डीटेल की जांच किए बिना कैसे मामला बना लेती है। इस सिलसिले में याचिककार्ता सीएसपी अधारताल को शिकायत करने पहुंची थी। जिसके बाद इंद्रजीत नामक पुलिस कर्मी घर पहुंचा और छोटे भाई की फोटो खींचकर ले गया। डोजर फार्म भरने थाने आने के निर्देश देकर चला गया। इससे पूरा परिवार डरा हुआ है। 

वंदना ने आरोप लगाया कि जेल से गैंग संचालित करने वाले आपराधिक तत्व प्रदीप व आजाद के इशारे पर दीपक नामक युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.