GWALIOR NEWS- दाढ़ी में मास्क लगाकर मंत्री जी जनता को जागरूक करने निकले

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश शासन के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपनी दाढ़ी में मास्क लगाकर जनता को जागरूक करने निकले। उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करके लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क के महत्व के बारे में बताया। 

कैप्शन में प्रोटोकॉल, फोटो में उल्लंघन

Energy Department, MP की तरफ से उनके मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का फोटो जारी किया गया है। फोटो के साथ ऊर्जा विभाग द्वारा बताया गया है कि ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने स्वच्छता व COVID19 से बचाव को लेकर आमजन को जागरूक करने के लिए तथा क्षेत्रीय समस्याओं को जानने और उनके निराकरण करने के उद्देश्य से  ग्वालियर के वार्ड-1 में पैदल भ्रमण किया। उन्होंने नागरिकों से मिलकर उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली। बताने की जरूरत नहीं कि जो फोटो जारी किया गया है उसमें प्रोटोकॉल का उल्लंघन प्रमाणित हो रहा है। उनका यही फोटो जनसंपर्क कार्यालय भोपाल द्वारा भी जारी किया गया है। 

नेताओं को देखकर ही जनता बिगड़ती है 

कोरोनावायरस प्रोटोकॉल के मामले में कम से कम मध्यप्रदेश में यह प्रमाणित हो चुका है कि जनता कलेक्टर की गाइडलाइन का पालन करती है परंतु नेताओं को देखकर बिगड़ जाती है। नेताओं द्वारा जब भीड़ लगाई जाती है तो फिर जनता दूसरे आयोजनों में भी भीड़ लगाने लगती है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें