INDORE NEWS- पटवारी सुबोध सुमेले गिरफ्तार, लोकायुक्त की कार्रवाई

इंदौर।
लोकायुक्त पुलिस ने इंदौर जिले की सांवेर तहसील के दर्जी कराड़िया गांव के पटवारी सुबोध सुमेले को गिरफ्तार कर लिया है। लोकायुक्त पुलिस का दावा है कि उसने एक छापामार कार्रवाई के दौरान पटवारी सुबोध सुमेले को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

सांवेर तहसील के दर्जी कराड़िया गांव के सरपंच ने शिकायत की थी। बताया था कि नक्शा बटांकन के लिए पटवारी द्वारा ₹100000 की रिश्वत मांगी जा रही है। प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में शिकायत सही पाए जाने पर लोकायुक्त पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ने की योजना बनाई। लोकायुक्त पुलिस की टीम ने बताया कि योजना के तहत पटवारी को रिश्वत की रकम देने के लिए बुलाया गया। जैसे ही पटवारी ने 40000 रुपए लिए उसे हिरासत में ले लिया गया। पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। 

पटवारी ने पंचायत भवन में खुलेआम रिश्वत ली

पटवारी को रिश्वत की राशि देने के लिए फोन किया गया तो उस समय वह सांवेर में था। पटवारी से पूछा गया कि पैसे कहां देना है तो उसने कहा कि वह दर्जी कराड़िया गांव ही आ रहा है। बाइक से गांव आकर वह पंचायत भवन में पहुंचा और वहीं रिश्वत की 40 हजार रुपये की राशि ली। जैसे ही पटवारी ने रिश्वत के पैसे लिए, बाहर चाय की दुकान और मैदान में इधर-उधर मौजूद लोकायुक्त की टीम ने अंदर आकर पटवारी को पकड़ लिया और उसके पास से रिश्वत के रुपये बरामद किए।इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here