INDORE CORONA NEWS- हालात बदले तो गाइडलाइन भी बदलेगी: कलेक्टर

इंदौर
। इन दिनों इंदौर कलेक्टर श्री मनीष सिंह शहर की जनता को कोरोनावायरस के संक्रमण से बचाने के लिए दो तरफा संघर्ष कर रहे हैं। एक लापरवाह लोगों को अनुशासित करना और दूसरा पॉलिटिकल वायरस के संक्रमण से खुद को मुक्त करना। श्री सिंह ने एक बार फिर बयान दिया है कि यदि हालात बदले तो इंदौर की गाइडलाइन भी बदल जाएगी। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद गृह मंत्रालय द्वारा कोरोनावायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए गाइडलाइन 2022 जारी कर दी गई है। यह गाइडलाइन पूरे मध्यप्रदेश के लिए है परंतु इंदौर की स्थिति मध्य प्रदेश के अन्य क्षेत्रों से ज्यादा गंभीर है। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि राज्य शासन ने जो गाइडलाइन तय की है वह सही है, लेकिन हालात बदले तो गाइडलाइन भी बदलेगी। 

इंदौर में लॉकडाउन कब लगेगा, पढ़िए कलेक्टर मनीष सिंह का जवाब

इंदौर कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने कहा कि लॉकडाउन, अर्थव्यवस्था के लिए बहुत ही घातक कदम है। इसे इमरजेंसी की स्थिति में ही उठाया जाएगा। आम नागरिकों को चाहिए कि वह कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें। तभी इंदौर में लॉकडाउन जैसी परिस्थितियों से बचा जा सकता है। कुल मिलाकर कलेक्टर ने संकेत दे दिए हैं कि यदि जनता ने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया और संक्रमण की रफ्तार इसी तरह बढ़ती गई तो हालात इमरजेंसी वाले हो जाएंगे। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here