GWALIOR NEWS- सिटी सेंटर और समाधिया कॉलोनी में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस

ग्वालियर।
भारत की राजधानी दिल्ली के सीधे संपर्क में रहने वाले मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में सिटी सेंटर और जनक गंज स्थित समाधिया कॉलोनी में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। प्रशासन की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा। आम नागरिक सावधान रहें। 

मध्य प्रदेश शासन के स्वास्थ्य विभाग की सरकारी रिपोर्ट के अनुसार नए साल 2022 के पहले 3 दिनों में ग्वालियर जिले में 37 नागरिक कोरोनावायरस से पीड़ित पाए गए हैं इनमें से 12 नागरिक सिटी सेंटर ग्वालियर के हैं, जबकि छह नागरिक जनक गंज समाधिया कॉलोनी में रहते हैं। बताने की जरूरत नहीं कि संक्रमित होने के बाद और रिपोर्ट आने के पहले तक यह सभी लोग आम जीवन व्यतीत कर रहे थे। निश्चित रूप से लोगों के संपर्क में आए होंगे।

SP ऑफिस में महिला हेड कांस्टेबल पॉजिटिव 

ग्वालियर के एसपी ऑफिस की एक 44 वर्षीय महिला प्रधान आरक्षक भी संक्रमित निकली। जिसके बाद वहां दहशत फैल गई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सोमवार को यहां करीब 15 से 20 लोगों के सैंपल लिए हैं जो महिला पुलिसकर्मी के संपर्क में आए थे। एसपी ऑफिस में बिना मास्क के एंट्री बंद कर दी गई है। आम नागरिकों से अपील है कि एसपी ऑफिस के कर्मचारियों की रिपोर्ट आने तक एसपी ऑफिस जाने से बचें। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here