कांग्रेस नेताओं ने पुलिस अधिकारी पर जलता हुआ पुतला फेंका, गंभीर, भर्ती- GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
विरोध प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जलता हुआ पुतला पुलिस अधिकारी (सब इंस्पेक्टर) दीपक गौतम पर फेंक दिया। इस हमले में दीपक गौतम गंभीर रूप से जल गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। मुख्यमंत्री ने इस घटना पर नाराजगी जताई है। एसएसपी ग्वालियर अमित सांघी ने बयान जारी करके कहा है कि दोषियों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। 

ग्वालियर में 70 साल पुरानी सब्जी मंडी की शिफ्टिंग की जा रही थी। इसके विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता सुनील शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया था। अपने नेता की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस पार्टी एवं NSUI के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला जला रहे थे। सब इंस्पेक्टर दीपक गौतम प्रदर्शनकारियों को पुतला जलाने से रोकने के लिए गए थे। 

एसआई दीपक गौतम जब प्रदर्शनकारियों के पास पहुंचे तो उन्होंने जलता हुआ पुतला एसआई दीपक गौतम के ऊपर फेंक दिया। इस घटना में सब इंस्पेक्टर गौतम की वर्दी जल गई एवं बदले की आग से बुरी तरह झुलस गए। उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती किया गया है। उल्लेखनीय है कि NSUI के जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह यादव 2 दिन पहले जीवाजी विश्वविद्यालय में विरोध प्रदर्शन के दौरान कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह से भी उलझ गए थे। उपद्रव रोकने के लिए उन्हें हिरासत में लिया गया था। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.