GWALIOR NEWS- मधु ब्लैकमेल कर रही थी इसलिए मार डाला, गिरफ्तार बिल्डर का बयान

ग्वालियर।
 ग्वालियर पुलिस ने मधु जाटव नाम की एक लड़की की हत्या के आरोप में बिल्डर भूपेंद्र सिंह धाकड़ को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि बिल्डर भूपेंद्र सिंह ने मधु की हत्या करना स्वीकार कर लिया है एवं बताया है कि मधु उसे ब्लैकमेल कर रही थी इसलिए मार डाला। 

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में 4 महीने पहले सिरोल पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित गार्डन पैलेस के फ्लैट नंबर 319 में एक युवती की लाश मिली थी। उसकी पहचान मधु जाटव निवासी बानमोर जिला मुरैना उम्र 25 वर्ष हुई थी। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था। जबकि मधु के पिता ने बिल्डर भूपेंद्र सिंह धाकड़ पर हत्या का आरोप लगाया था। मधु की लाश जिस फ्लैट में मिली वह भी बिल्डर भूपेंद्र सिंह का है। पुलिस ने संदिग्ध मृत्यु का मामला दर्ज कर लिया था। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मधु जाटव की हत्या करना बताया गया। पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और प्रॉपर्टी डीलर भूपेंद्र सिंह धाकड़ की तलाश शुरू कर दी। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बताया कि भूपेंद्र सिंह धाकड़ को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। वह दिल्ली में एक स्पा सेंटर चला रहा था। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि मधु जाता उसके यहां जॉब करती थी। 

मधु ने उसे अपनी और आकर्षित किया और कुछ समय बाद दोनों अंतरंग हो गए। भूपेंद्र सिंह ने बताया कि उसने मधु के ऊपर काफी पैसे खर्च किए लेकिन मधु का लालच बढ़ता जा रहा था। वह आए दिन मोटी रकम की मांग करने लगी थी। जब मना किया तो पुलिस में रिपोर्ट करने की धमकी देने लगी। विवाद के दौरान गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी।