GWALIOR NEWS- दो डॉक्टरों के खिलाफ धोखाधड़ी की FIR, पौने तीन करोड़ कि ठगी का आरोप

ग्वालियर।
डॉक्टर आदित्य भदौरिया, उनके पिता बलदेव भदौरिया और डॉक्टर तन्वी गुप्ता के खिलाफ थाटीपुर पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 420 ,467 , 468, 471, 20 hat 91,29 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। डॉक्टर तनवी गुप्ता शहर के प्रतिष्ठित बिल्डर आरडी गुप्ता की बहू है। 

सुनीता शर्मा पत्नी हरीश शर्मा निवासी नेहरू नगर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। सुनीता शर्मा ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि आरोपियों ने उससे कहा था कि उनकी गोवर्धन गृह निर्माण समिति को ग्वालियर विकास प्राधिकरण से भूखंड आवंटित हुए हैं। उन्होंने जीडीए का लेआउट नक्शा भी दिखाया। जिस पर जीडीए के अफसरों के दस्तखत भी ये बलदेव अटरिया ने यह आश्वासन भी दिया कि प्लाट हर तरह से पाक साफ है और वे नगर निगम से भी नक्सा पास करवा देगे। जीडीए से नामांतरण भी करवा देंगे। बस इसी आधार पर उन्होंने डील कर ली और रकम आरोपियों को किस्तों में दे दी। चार प्लाट के बटले एक करोड़ 56 लाख रुपए दिए गए।

इसके बाद एक खेती योग्य जमीन जो बरेटा में स्थित है, उसके नाम से इन लोने रकम ली। ठगों ने जमीन सुनीता को दिखाई और बाद में रजिस्ट्री राहुल भार्गव, शशि रिया, भानू प्रताप गुर्जर के नाम पर कर दी। जब उन्हें पता चला कि उनके साथ इस तरह जालसाजी की गई है तो उन्होंने लिखापढ़ी कर जमीन का रजिस्ट्री रुकवा दी। 

FIR में लिखा है कि तब वे समझौता करने रिया के घर गए तो उनकी बेटी डॉक्टर तनवी गुप्ता ने यह कहते हुए धमकी दी कि तुम मुझे जानते नहीं हो। में शहर के सबसे बड़े बिल्डर आरडी गुप्ता की बहू हूँ। तुम लोगों को से खड़े खड़े खरीद लूंगी। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें