GWALIOR NEWS- रिटायर्ड डीएसपी का पता बताने वाले को 20000 का इनाम

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश पुलिस में डीएसपी के पद से रिटायर हुए महेंद्र शर्मा एवं उनकी पत्नी ममता शर्मा पर संयुक्त रूप से ₹20000 का इनाम घोषित किया गया है। शैंकी सिकरवार आत्महत्या कांड में पुलिस को दोनों की तलाश है। शर्मा दंपति को पकड़ने की पुलिस की कोशिशें सफल नहीं हो पा रही इसलिए जनता से मदद मांगी गई है।

मामला क्या है, शर्मा दंपति कहां चले गए

मुरैना में यतेंद्र सिंह सिकरवार उर्फ शैंकी सिकरवार ट्रांसपोर्ट का बिजनेस करते थे। शैंकी ने अपने ही ऑफिस में देसी पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। सुसाइड नोट में उसने बताया है कि सेवानिवृत्त उप पुलिस अधीक्षक महेंद्र शर्मा एवं उनकी पत्नी ममता शर्मा (समाजसेवी) द्वारा उसे ब्लैकमेल किया एवं 2000000 रुपए की मांग की गई थी। इस सुसाइड नोट के आधार पर शर्मा दंपति के खिलाफ शैंकी शुक्रवार को आत्महत्या के लिए उत्प्रेरण का मामला दर्ज किया गया है। 

क्षत्रिय महासभा ने दी थी आंदोलन की धमकी

इस मामले में क्षत्रिय महासभा लगातार पुलिस पर दबाव बना रही। कुछ शांतिपूर्ण प्रदर्शन एवं कैंडल मार्च निकाले जा चुके हैं। सुमावली विधायक नीटू सिकरवार ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो उग्र आंदोलन हो सकता है। इसी के चलते एडीजीपी राजेश चावला ने दोनों पति-पत्नी के ऊपर 10-10 हजार रुपए का ईनाम घोषित कर दिया है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.