अरविंद केजरीवाल के डोर टू डोर कैंपेन का असर, GOA के मुख्यमंत्री दिल्ली तलब

नई दिल्ली।
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा गोवा राज्य में किए जा रहे डोर टू डोर जनसंपर्क का असर यह हुआ कि भाजपा ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को तत्काल दिल्ली तलब कर लिया गया। 

जल्दबाजी में नजर आए मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत

गोवा राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत रविवार की सुबह अचानक गोवा से दिल्ली के लिए रवाना हुए। वह इतने तनाव और जल्दबाजी में थी कि पत्रकारों को अपनी दिल्ली की यात्रा के बारे में दो शब्द तक नहीं कहे। उनके चेहरे पर चिंता साफ नजर आ रही थी। बताया गया है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने प्रमोद सावंत को दिल्ली तलब किया है। 

अरविंद केजरीवाल ने रविवार को भी डोर टू डोर संपर्क किया

इधर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोवा राज्य में रविवार को भी डोर टू डोर जनसंपर्क किया। वह लगातार ऐलान कर रहे हैं कि सिर्फ 5 साल के लिए आम आदमी पार्टी को एक मौका देकर देखिए। यदि काम नहीं कर पाए तो फिर कभी वोट मांगने नहीं आएंगे। उनका कहना है कि गोवा के नागरिकों को दिल्ली में हुए काम के बारे में जानकारी है। सनद रहे कि पिछले विधानसभा चुनाव में गोवा राज्य से स्पष्ट जनादेश नहीं आया था। कांग्रेस पार्टी कमजोर हो गई है लेकिन भाजपा भी मजबूत नहीं हुई है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !