EDEN SPA BHOPAL- नेपाल की लड़कियों को रशियन बताता था गौरव वाधवानी, गिरफ्तार

Eden The Family Salon & Health Spa - Bhopal
के मालिक गौरव वाधवानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यहां से पुलिस ने 6 लड़कियों को भी पकड़ा। पुलिस ने दावा किया है कि अपने स्पा सेंटर में गौरव वाधवानी प्रतिबंधित देह व्यापार का संचालन कर रहा था। एक स्टिंग ऑपरेशन के बाद सभी को गिरफ्तार किया जा सका है। 6 लड़कियां और 5 लड़के गिरफ्तार किए गए। 

पुलिस ने बताया कि सभी लड़कियां नेपाल देश की रहने वाली हैं। इन रशियन बताकर ग्राहकों के पास भेज दिया जाता था। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि लड़कियां नेपाल से भोपाल क्यों आई थी। ACP- असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस वीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि हम एक इंफॉर्मेशन मिली थी जिसे कंफर्म करने के लिए हमने एक सिपाही को भेष बदलकर भेजा। जब इंफॉर्मेशन कंफर्म हो गई तो छापामार कार्रवाई की गई। 

पुलिस ने मौके से स्पा सेंटर के संचालक साईंनाथ कॉलोनी कोलार के रहने वाले गौरव वाधवानी, ग्राहक अभिषेक मिश्रा, सौरभ मिहानी, मितेश लालवानी और राजेन्द्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि यह स्पा सेंटर पिछले डेढ़ साल से भोपाल में संचालित है। दिसंबर 2020 में एक महिला कर्मचारी ने मामला दर्ज करवाया था। आरोप लगाया था कि उसे रिसेप्शनिस्ट जॉब पर अप्वॉइंट किया गया था लेकिन पहले ही दिन ग्राहक के पास भेज दिया गया। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.