भोपाल में मेडिकल इमरजेंसी, सभी डॉक्टर एवं स्टाफ की छुट्टियां निरस्त - BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मेडिकल इमरजेंसी की स्थिति बन गई है। CMHO- मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने सभी डॉक्टरों सहित पूरे स्टाफ की छुट्टियां निरस्त कर दीं हैं। भोपाल में रहने वाले एक मंत्री और 2 विधायकों के संक्रमित हो जाने के बाद प्रशासन चिंता में नजर आ रहा है। 

ताजा रिपोर्ट में भोपाल में 24 घंटे के साइकिल में संक्रमित नागरिकों की संख्या 1000 के पार हो गई है। शहर में 18 साल से कम उम्र के बच्चों में कोरोनावायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। जनवरी के प्रथम पक्ष में 240 बच्चे संक्रमित हो चुके हैं। भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के बाद कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा और फिर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

भोपाल सीएमएचओ डॉक्टर प्रभाकर तिवारी ने गुरुवार को भोपाल जिले के सभी अधीनस्थ अधिकारियों को आदेश जारी करके बताया है कि इस समय किसी भी डॉक्टर या कर्मचारी को छुट्टी स्वीकृत करना संभव नहीं है। इसलिए अवकाश का कोई भी आवेदन फॉरवर्ड ना किया जाए। सीएमएचओ ने स्पष्ट किया है कि स्थिति गंभीर हो रही है। सभी डॉक्टरों एवं कर्मचारियों को कर्तव्य पर उपस्थित रहना अनिवार्य है। सनद रहे कि मध्यप्रदेश शासन द्वारा पहले से ही एस्मा लागू किया जा चुका है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here