BHOPAL NEWS- जाति के कारण शादी नहीं की, लिव इन गर्लफ्रेंड ने FIR दर्ज कराई

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नीलबड़ इलाके में रहने वाले ठेकेदार जितेंद्र पाराशर के खिलाफ 31 वर्षीय महिला ने झूठा प्यार जताकर 4 साल तक लिव इन रिलेशन बनाने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई है। शादी का वादा करके फिजिकल रिलेशन बनाने और फिर शादी से मुकर जाने के मामलों को आईपीसी की धारा 376 के तहत दर्ज किया जाता है। 

रातीबड़ में रहने वाली 31 वर्षीय महिला ने दावा किया है कि जितेंद्र पाराशर ने उसे 4 साल तक लिव इन रिलेशन में रखा है। शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि 4 साल पहले जब वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी, तभी ठेकेदार जितेंद्र पाराशर से उसकी मुलाकात हुई थी। जितेंद्र पाराशर ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया। जब दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया तो जितेंद्र पाराशर ने उसे लिव इन रिलेशन में अपने साथ रहने के लिए कहा। 

4 साल तक दोनों एक साथ रहे और नियमित रूप से फिजिकल रिलेशन बनते रहे। इस बात की जानकारी दोनों के परिवारों को भी। महिला का कहना है कि दिनांक 12 जनवरी 2022 को उसे पता चला कि जितेंद्र पाराशर ने किसी और लड़की से शादी कर ली है। महिला ने आरोप लगाया है कि जितेंद्र पाराशर ने उससे शादी करने से इसलिए इनकार कर दिया क्योंकि दोनों की जातियां अलग-अलग हैं। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.