BHOPAL NEWS- फुटपाथ पर लावारिस लाशें मिली, ठंड से 2 लोगों की मौत

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ठंड से दो लोगों की मौत हो गई। दोनों की लाशें लावारिस हालत में फुटपाथ पर पड़ी हुई मिली। पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति की उम्र लगभग 50 साल और दूसरे की लगभग 60 साल है।

BHOPAL SAMACHAR- रोजगार की तलाश में यहां-वहां भटकता रहता था 50 वर्षीय व्यक्ति

शाहजहांनाबाद थाना प्रभारी जहीर खान के मुताबिक सोमवार सुबह ताजुल मसाजिद व जनरल पोस्ट आफिस के पास फुटपाथ पर करीब 50 वर्षीय अधेड़ का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा था। मृतक के पास से ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान हो सके। आसपास के लोगों का कहना है कि अधेड़ भटकता रहता था। कभी कोई काम मिल जाए तो काम कर लेता था, नहीं तो लोग उसे खाने के लिए कुछ दे देते थे। 

ओढ़ने के लिए कंबल था लेकिन बिछाने के लिए दरी नहीं थी

अवधपुरी के थाना प्रभारी विजय त्रिपाठी ने बताया कि खजूरीकलां बायपास रोड पर सोमवार सुबह करीब साढ़े दस बजे दुकान के पास शेड में करीब 60 वर्षीय बुजुर्ग का शव बरामद किया गया है। लोगों का कहना है कि बुजुर्ग आसपास ही भटकता रहता था और भीख मांगकर गुजारा करते थे। कोई उनका नाम अथवा पहचान नहीं जानता। मृतक के पास एक कंबल मिला है लेकिन नीचे बिछाने के लिए कोई गरम कपड़ा नहीं था। लिहाजा मामला प्रथमदृष्टया ठंड से मौत होने का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण सामने आएगा। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.