मध्यप्रदेश में पहला चुनावी अपहरण: SHIVPURI में महिला प्रत्याशी के पति को उठा ले गए - MP panchayat election news

भोपाल
। मध्य प्रदेश त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में गंभीर आपराधिक गतिविधियों की शुरुआत हो गई। शिवपुरी जिले में एक महिला प्रत्याशी के पति का सरेआम अपहरण कर लिया गया। अपहरणकर्ता फिरौती में सरपंच पद की सीट चाहते हैं। 

घटना शिवपुरी जिले की नरवर थाना क्षेत्र की है। गजराज सिंह कुशवाह उम्र 50 वर्ष का रविवार की रात 9:30 बजे फिल्मी स्टाइल में अपहरण हो गया था। मारुति वैन में सवार अपहरणकर्ता उसे सरेआम उठा ले गए थे। उसके साथ ही किसान ने गांव वालों और पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस कुछ कर पाती किडनैप हुआ किसान वापस आ गया। 

किसान गजराज सिंह कुशवाहा ने बताया कि अपहरणकर्ता उसे मणिखेड़ा के ऊपर रायपुर के जंगल में एक पेड़ से बांधकर चले गए थे। बड़ी मुश्किल से उसने खुद को रस्सियों से मुक्त किया और वापस आया है। किडनैप हुए किसान के बेटे हुकम सिंह कुशवाहा ने बताया कि घटना के बाद उसके पास अपहरणकर्ताओं का फोन आया था। अपहरणकर्ताओं ने सरपंच पद से मां का नाम वापस लेने के लिए कहा है। 

उल्लेखनीय है कि दिनांक 17 दिसंबर 2021 को किडनैप हुए किसान गजराज सिंह कुशवाह की पत्नी मिथिला बाई ने। सरपंच पद के लिए नामांकन फॉर्म दाखिल किया था। चकरामपुर पंचायत किसी महिला के लिए आरक्षित हुई है। मध्य प्रदेश में चुनाव संबंधी समाचार एवं अपडेट के लिए कृपया mp election news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here