RGPV की परीक्षाएं ऑनलाइन होंगी: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की घोषणा - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज ऐलान किया कि राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय की परीक्षाएं ऑनलाइन आयोजित की जाएंगी। उल्लेखनीय है कि स्टूडेंट्स इस डिमांड के लिए लगातार प्रोटेस्ट कर रहे थे। सोशल मीडिया पर भी उन्होंने मूवमेंट चला रखा था। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि 'विद्यार्थियों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए उनकी सुविधा के लिए राजीव गांधी प्रौद्योगिकी यूनिवर्सिटी (RGPV) की परीक्षाओं को ऑफलाइन की जगह ऑनलाइन करवाने का निर्णय लिया है। विद्यार्थी खूब मन लगाकर पढ़ाई करें और सफलता प्राप्त करें, मेरी शुभकामनाएं। 

उच्च शिक्षा मंत्री ऑफलाइन परीक्षा और क्लास के लिए अड़े हुए थे 

सनद रहे कि मध्य प्रदेश शासन के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन सिंह यादव कोरोनावायरस संक्रमण की संभावना होने के बावजूद कॉलेजों में नियमित कक्षाएं और ऑफलाइन परीक्षा के लिए खड़े हुए थे। जब मुख्यमंत्री ने स्कूलों में 50% उपस्थिति की घोषणा की तब उच्च शिक्षा मंत्री ने आगे बढ़कर स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री का फैसला केवल स्कूलों के लिए है, वह कॉलेजों पर लागू नहीं होगा। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here