MPPSC NEWS- हाईकोर्ट की रोक हटते ही इंटरव्यू का शेड्यूल जारी

इंदौर।
Madhya Pradesh Public Service Commission ने हाईकोर्ट की रोक हटते ही मेडिकल ऑफिसर 2021 के इंटरव्यू के लिए शेड्यूल जारी कर दिया है। यदि हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील नहीं हुई तो दिनांक 10 जनवरी से इंटरव्यू शुरू हो जाएंगे। 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी साक्षात्कार की सूचना विज्ञप्ति में बताया गया है कि मध्य प्रदेश शासन के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के लिए चिकित्सा अधिकारी के कुल 576 रिक्त पदों के लिए भर्ती हेतु विज्ञापन जारी किया गया था। मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की जबलपुर एवं ग्वालियर बेंच में याचिकाएं दाखिल हो जाने के कारण साक्षात्कार की प्रक्रिया पर रोक लगा दी गई थी। मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने साक्षात्कार की प्रक्रिया पर लगी हुई रोक को हटा दिया है। इसके बाद इंटरव्यू की प्रक्रिया शुरू हो गई है। 

MPPSC मेडिकल ऑफिसर इंटरव्यू की डेट

चिकित्सा अधिकारी पद के लिए इंटरव्यू दिनांक 10 जनवरी 2022 से 3 फरवरी 2022 तक लिए जाएंगे। साक्षात्कार पत्र दिनांक 27 दिसंबर 2021 को एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे। उम्मीदवार अपना साक्षात्कार पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। इंटरव्यू मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के इंदौर स्थित ऑफिस में होंगे। रिर्पोटिंग टाइम सुबह 10:00 बजे। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.