INDORE NEWS- रिटायर्ड जज की घायल बहू अस्पताल में, पुलिस और परिवार के बयान अलग-अलग

इंदौर
। मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर में रिटायर्ड जज की बहू अनामिका सेंगर घायल अवस्था में एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती की गई है। परिवार को नहीं पता कि उन्हें अस्पताल में कौन भर्ती कर गया। परिवार का कहना है कि लुटेरों ने पर्स छीनने की कोशिश की थी, इसी संघर्ष में अनामिका घायल हो गई जबकि पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर संघर्ष के कोई निशान नहीं है।

अनामिका के परिवार वालों ने क्या बताया

अनामिका के परिजनों ने बताया कि घटना दोपहर 1:30 बजे लगभग की है जब अनामिका सेंगर अपने दोनों बच्चों को सत्य साईं चौराहे स्थित स्कूल लेने के लिए निकली थी। वही निपानिया चौराहे के कुछ ही दूरी पर बदमाशों द्वारा अनामिका से पर्स छीनने की कोशिश की गई। अनामिका ने अपने पर्स को बचाने की कोशिश की। इसी संघर्ष के दौरान अनामिका गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। 

पुलिस को अस्पताल से जानकारी मिली, मौके पर संघर्ष के निशान नहीं

शाम 6:00 बजे पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। एसीपी राजेश रघुवंशी के अनुसार पुलिस को घटना की जानकारी देर शाम अस्पताल प्रबंधन द्वारा दी गई जिसके बाद एसीपी डीसीपी सहित थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर किसी प्रकार के संघर्ष के निशान नहीं मिले। अनामिका को किसने अस्पताल में भर्ती कराया, और पुलिस को तत्काल सूचना क्यों नहीं दी गई। फिलहाल इसका कोई जवाब नहीं है।  वहीं घटना के बाद महिला का निजी अस्पताल में ऑपरेशन कराया गया जहां महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।  इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here