MP Panchayat Chunav- कर्मचारियों की छुट्टी पर प्रतिबंध

भोपाल
। मध्यप्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का ऐलान हो चुका है। जिला स्तर पर इसके लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। चुनाव की प्रक्रिया में किसी भी प्रकार की बाधा उत्पन्न ना हो इसलिए कर्मचारियों की छुट्टी पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। पहला आदेश बेतूल जिले में जारी हुआ है। जल्द ही मध्य प्रदेश के सभी जिलों में कलेक्टर द्वारा आदेश जारी किए जाएंगे। 

मध्य प्रदेश में शासकीय कर्मचारियों के पूर्व स्वीकृत अवकाश रद्द

मध्य प्रदेश शासन के कर्मचारियों के पूर्व में स्वीकृत हो चुके सभी अवकाश रद्द कर दिए गए हैं। निर्देशित किया गया है कि कर्मचारी मुख्यालय छोड़कर नहीं जाएंगे। साप्ताहिक अवकाश के दिनों में भी कर्मचारियों को मुख्यालय में रहना होगा। सभी जिलों में कलेक्टर अति आवश्यक स्थिति में कर्मचारियों के अवकाश स्वीकृत करने के लिए अपने अधीनस्थ अधिकारियों को नियुक्त कर रहे हैं। 

पंचायत चुनाव के प्रथम चरण का टाइम टेबल

प्रथम चरण का मतदान 6 जनवरी 2022 को सुबह 7 बजे से अपरान्ह 3 बजे तक होगा। नाम निर्देशन पत्र 13 दिसंबर से 20 दिसंबर तक लिये जाएंगे। नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा 21 दिसम्बर को होगी। अभ्यर्थिता से नाम वापस लेने के अंतिम तारीख 23 दिसंबर है। निर्वाचन प्रतीकों का आवंटन भी 23 दिसंबर 2021 को होगा। मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्या करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here