MP Panchayat Chunav- जिला पंचायत अध्यक्षों के आरक्षण की घोषणा

भोपाल
। पंचायत राज संचालनालय मध्यप्रदेश ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष पद हेतु आरक्षण की घोषणा कर दी है। आरक्षण की कार्रवाई 14 दिसंबर 2021 को की जाएगी। संचालनालय की ओर से मध्य प्रदेश के सभी कलेक्टर एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। 

मध्य प्रदेश के सभी कलेक्टर एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों को भेजी गई सूचना में पंचायत राज संचालनालय की ओर से संचालक आलोक कुमार सिंह द्वारा बताया गया है कि मध्यप्रदेश पंचायत राज एवं ग्रामस्वराज अधिनियम 1993 की धारा 32 एवं मध्यप्रदेश पंचायत (उप सरपंच, अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष) निर्वाचन नियम 1995 के अनुसार अध्यक्ष जिला पंचायत के पदो के आरक्षण की कार्यवाही दिनांक 14 दिसम्बर 2021 (दिन मंगलवार) नियत की गई है। 

यह कार्यवाही जल एवं भूमि प्रबंध संस्थान (वाल्मी संस्थान) भोपाल के आडिटोरियम में प्रातः 12.00 बजे से प्रारंभ होगी। अध्यक्ष, जिला पंचायत के पदो के आरक्षण की कार्यवाही के कार्यक्रम की सूचना निम्न स्थानों पर दिनांक 14 दिसम्बर 2021 (दिन मंगलवार) से सात दिन पूर्व से चस्पा करें। मध्य प्रदेश के चुनाव संबंधी समाचारों के लिए कृपया MP ELECTION NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here