GWALIOR NEWS- युवक ने अपने छोटे भाई-बहन को गोली मारी, चाचा की हत्या कर चुका है

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में गुरुवार की सुबह जिम संचालक की गोली मारकर हत्या से हुई और शाम को भी एक युवक ने अपने छोटे भाई-बहन को गोली मार दी। दोनों को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती किया गया है। बहन को 3 गोलियां लगी है। आरोपी युवक फरार हो गया है। इससे पहले युवक 18 साल जेल में था। उसने अपने चाचा की हत्या कर दी थी। 

पुलिस को भाई और बहन गंभीर हालत में मिले

पुलिस ने बताया कि मुरार थाना क्षेत्र के नदी पार टाल इलाके में सोनू शर्मा अपने छोटे भाई 22 वर्षीय रवि शर्मा व 26 वर्षीय बहन पूनम शर्मा के साथ रहता है। गुरुवार शाम को घर में किसी तरह का विवाद हुआ और सोनू ने रवि व पूनम को गोली मार दी। गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पूनम के पेट में गोली लगी है। गोली मारने के बाद आरोपित मौके से भाग निकला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

घर में चाय के 15 कप रखे मिले, पंचायत लगी थी

सोनू के घर के आसपास के लोगों का कहना है कि झगड़ा संभवत: प्रापर्टी के विवाद को लेकर हुआ है। पुलिस भी जब मौके पर पहुंची तो घर में 15 कप रखे थे। जिन्हें देखकर लग रहा था कि हाल ही में उनमें चाय पी गई है। साथ ही कोई पंचायत भी घर में हुई है। इसके बाद संभवत विवाद हुआ और सोनू ने गोली मार दी।

पिता का बदला लेने के लिए चाचा की हत्या कर दी थी

सोनू के घर के पास में रहने वाले लोगों ने बताया कि प्रापर्टी के विवाद को लेकर सोनू के पिता की हत्या उसके चाचा ने कर दी थी। इसके बाद सोनू ने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए चाचा की हत्या कर दी थी। 18 साल जेल मे रहने के बाद वह जेल से बाहर आया था। 4 साल पहले जिम से आने के बाद उसकी शादी हुई थी और उसके एक बेटी भी है।

पत्नी को पहले ही मायके छोड़ आया था

बताया जाता है आरोपित सोनू शर्मा चार दिन पहले ही अपनी पत्नी को उसके मायके छोड़कर आया था। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों का कहना था कि हो सकता है कि आरोपित ने पहले से घटना को लेकर प्लान बना रखा हो। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here