MP NEWS- नवोदय विद्यालय के छात्र की डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली

भोपाल
। मध्य प्रदेश के गुना जिले में जवाहर नवोदय विद्यालय बजरंगगढ़ के एक स्टूडेंट की डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर पड़ी हुई मिली है। वह कक्षा 7 का छात्र था और 1 सप्ताह पहले ही स्कूल आया था। स्कूल से रेलवे ट्रैक तक कैसे पहुंचा, उसने सुसाइड किया, किसी हादसे का शिकार हुआ अथवा उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस के पास फिलहाल किसी सवाल का जवाब नहीं है। 

पुलिस सूत्रों से प्रारंभिक जानकारी मिली है कि छात्र के पिता का नाम धीरप भील है। उनके 12 वर्षीय बेटे का एडमिशन नवोदय विद्यालय में हुआ था। 1 सप्ताह पहले ही उनका बेटा नवोदय विद्यालय में आया था। शुक्रवार को उसकी लाश गुना शहर के विकास नगर में रेलवे ट्रैक पर पड़ी हुई मिली। नवोदय विद्यालय के प्राचार्य अरुण कुमार तिवारी का कहना है कि विवेक भील कक्षा 7 शुक्रवार दोपहर 2:00 बजे स्कूल से भाग गया था। बजरंगगढ़ थाना प्रभारी अमित अग्रवाल का कहना है कि हम सीसीटीवी फुटेज देख रहे हैं, उसके आधार पर ही आगे कार्रवाई की जाएगी। 

कई सवाल जिनके जवाब जरूरी है 

पेरेंट्स नवोदय विद्यालय में अपने बच्चों को इसलिए अकेला छोड़ देते हैं क्योंकि वह विश्वास करते हैं कि नवोदय विद्यालय की सुरक्षा व्यवस्था अच्छी है और किसी भी प्रकार का हादसा नहीं होगा। 
यदि बच्चा दोपहर 2:00 बजे स्कूल से भाग गया था तो फिर उसके पिता को इसकी सूचना क्यों नहीं दी गई। 
यदि स्टूडेंट लापता था तो लोकल पुलिस स्टेशन में प्राइमरी इंफॉर्मेशन क्यों नहीं दी गई। 
कड़ी सुरक्षा के बीच कक्षा 7 का 12 वर्षीय स्टूडेंट कैसे भाग गया। 
यह मामला पुलिस के लिए चुनौती लेकिन नवोदय विद्यालय के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न है।
मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here